new-year-romantic-shayari-photo-for-gf-bf

नया साल मुबारक हो दोस्तों… यह पोस्ट हम खास Girlfriend/Boyfriend को नया साल Wish कैसे करें ये बताने के लिए लिख रहे हैं। इसके पिछले पोस्ट में हमने यह बताया था कि हम Grlfriend के साथ नया साल कैसे Celebrate कर सकते हैं। नया साल मनाने के लिए बहुत जरूरी है कि आप अपनी प्रेमिका को एक प्यार भरे नये साल कि शायरी भेजें। तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने खास आप जैसे प्यार करने वाले लोगों के लिए Romantic New Year Shayari, GF/BF के लिए नया साल शायरी लिखा है।

प्यार हमेशा हमारी जिंदगी को खूबसूरत बनाता है और किसी किसी को यह प्यार दर्द भी बहुत देता है। हो सकता है कि 2020 में आपको अपना सच्चा प्यार मिला हो या यह भी हो सकता है कि 2020 ने आपका सच्चा प्यार आपसे हमेशा के लिए छीन लिया हो लेकिन फिर भी हताश कभी मत हो होइएगा क्योंकि जो प्यार सच्चा होता है, वह कभी भी हमसे दूर नहीं जाता, वह हमेशा हमारे दिल में जिंदा रहता है। साल तो बदलते रहते हैं पर सच्चा प्यार कभी नहीं बदलता वह हमेशा हमारे दिल में जिंदा रहता है। तो चलिए शुरू करते हैं इतनी सच्चे प्यार के नाम हिंदी शायरियां का सिलसिला – Special New Year Shayri for Girlfriend/Boyfriend.

Happy New Year Romantic Shayari and Images

दोस्तों… यहां पर हम ने जितने भी नए साल पर लव शायरी लिखी है। उसे आप अपनी प्रेमी और प्रेमिका दोनों को भी भेज सकते हैं। यह जरूरी नहीं है कि यह शायरी सिर्फGF के लिए है या सिर्फ BF के लिए है। अगर आप लड़की हैं तो अपने बॉयफ्रेंड को भेज सकते हैं अगर आप लड़का हैं तो अपनी गर्लफ्रेंड को भेज सकते हैं।

$ads={1}

होकर बेशर्म, आज खुलकर कहते हैं
कि हम तुम से बहुत प्यार करते हैं
तुम्हारा ही राज होगा मेरे दिल पर
नए साल पर हम ये ऐलान करते हैं
Happy New Year 2021 Sweetheart

अपने प्यार को नये साल की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ अपने परिवार वालों को भी नववर्ष की शुभकामना शायरी भेज कर Wish कीजिए। क्योंकि वही हमारा पहला प्यार होते हैं। हमने परिवारजनों के लिए ही खास नया साल परिवार शायरी लिखा है। आप इन्हे शेयर ज़रूर करे।


दूर जाने का नाम मत लेना
तुमसे जुदाई दिल सह ना पाएगा
साल तो आते-जाते रहेंगे
पर हम दूर तुमसे
एक भी पल ना रह पाएंगे
प्यार भरा नया साल मुबारक हो

अगर आप अपने love partner को ये Special Bye 2020 और Welcome 2021 पर Best Quotes in Hindi shere करेंगे तो वो खुश होगी/होगा।


happy-new-year-love-shayri-image
दिन गुजरते जाएंगे
महीने साल भी खत्म जाएगा
पर तुम्हारे लिए मेरा प्यार
कभी कम नहीं होगा
Happy New Year My Love

मन मोहक तस्वीरें किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकती हैं। तो इसीलिए हमने खास New Year Greeting Cards बनाए हैं। जो आपके साथी को ज़रूर पसंद आएगी।


हम तुमसे प्यार करते हैं
तुमसे ही प्यार करते रहेंगे
तुम्हारे एक मुस्कान कि ख़ातिर
हजार दफ़ा मरते रहेंगे
एक दो सालों की बात ना करो
हम सदियों से तुम्हारे थे
और सदियों तक तुम्हारे रहेंगे
Love You And Happy New Year 2021

कहते हैं कि अगर साल के पहले दिन की शुरुआत अच्छे विचारों के साथ किया जाए तो पूरा साल अच्छा गुजरता है। तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने खास नए साल पर अनमोल विचार शुभकामना संदेश के साथ लिखा है। आपको और आपके साथी को ज़रूर पसंद आएँगे।


मोहब्बत की राहों में
हम ऐसे भटके हैं
साल तो फिर बदल गया
एक हम है जो सालों से तुम पर अटके हैं
प्यार भरी मस्ती वाला नए साल की बधाई हो

नए साल के स्वागत करने के साथ-साथ पुराने साल की विदाई करना भी बहुत जरूरी है इसलिए हमने खास पुराने साल की विदाई कविता लिखी है।  


मर जाएंगे तुम्हारे बिना
इसलिए कभी हमसे दूर ना रहना
हम ये साल भी तुम्हारे साथ चाहते हैं
और चाहते हैं हर साल तुम्हारे ही संग रहना
Happy Happy New Year My Jaan

पढ़े हमारा Latest Best New Year 2021 Quotes.

$ads={2}

romantic-new-year-shayari-image
बाँहों में बाँहें रहे
हाथों में हाथ हो
मेरे लिए वही साल अच्छा है
जिसमे तेरा-मेरा साथ हो
Happy New Year and Love You So Much

तो दोस्तों यह था हमारा Happy New Year Romantic Shayari – GF/BF के लिए नया साल शायरी। आपको यह पोस्ट बहुत पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो इस पोस्ट को ज़रूर शेयर करें। जाते-जाते आप सभी को नया साल मुबारक हो और आपका और आपके साथी के बीच का प्यार बढ़ता रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post