glittery-flower-happy-new-year-greeting-card-2021


ये पोस्ट पुराने साल की है, इस साल की नई पोस्ट के लिए 👉🏻 इस लिंक पर जाए Latest Greeting Cards.

नववर्ष 2021 आ चुका है और हम आपके लिए, अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों को wish करने के लिए आपको Latest 5+ Happy New Year Greeting (Images) Card 2021 लेकर आए हैं। ऐसे तो नए साल की बधाई देने के लिए आप नया साल शायरी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन अगर आप new year image से wish करें तो उसकी बात ही अलग है। नया साल बहुत खुशी भरा मौका होता है। ये ना सिर्फ नया साल, अपितु नयी उम्मीदें, नयी हसरतें भी अपने संग लाता है।

ये बिल्कुल एक त्योहार के जैसे होता है जिसे सब मिलजुलकर मानते हैं। हमने परिवार को समर्पित करके भी family new year shayari लिखा है। इन शायरियों को आप अपने परिवार के किसी भी सदस्य को भेजकर उन्हें नए साल की शुभकामाएं दे सकते हैं।

Happy New Year Greeting Card

एक जमाना था जब 1 दिसंबर से ही लोग अपने सभी दोस्तों और परिवारजनों के लिए Happy New Year Greeting Card बनाना शुरू कर देते थे और बाजारों में भी Greeting Cards बहुत ज्यादा बिकते थे। ज्यादातर बच्चे अपने दोस्तों के लिए खुद अपने हाथों से Greeting Card बनाते थे उनकी रचनात्मक कला इस वक्त देखने योग्य होती थी। लेकिन internet और mobile SMS के की वजह से ये कलात्मक परंपरा धीरे धीरे बंद हो गई।

लोग Greeting Card की जगह एस एम एस भेजने लगे। अभी भी बाजार में New Year Greeting Card बिकते दिख जाते हैं मगर अब उनका क्रेज़ उतना नहीं है, जितना होता था। खुद हमने अपने दोस्तों के लिए कई ग्रीटिंग कार्ड बनाए थे। सभी बच्चे अपने-अपने कार्ड को दिखा कर बहुत खुश होते थे और अपनी तारीफ सुनने का इंतजार करते थे।

Latest Happy New Year Greeting Cards (2021)

भले ही अब हाथों से ग्रीटिंग कार्ड ना बनाया जाता हो लेकिन न्यू ईयर के उत्साह में आज भी कोई कमी नहीं है। इसलिए हमने Latest Greeting Card (images) बनाए हैं ताकि आप लोग अपने प्रियजनों को भेज सके।

#1. Image

golden-new-year-wish-image-2021
$ads={1}
जिनकी ज़िंदगी भी को आप ख़ुशियों के ज़ाम से भरा रखना चाहते हैं और चाहते हैं कि उनकी पूरी ज़िन्दगी रंगो भरी शाम में गुज़रे, उनको आप ये Beer Glass वाली New Year Image भेज सकते हैं।

#2. Image

red-heart-romantic-new-year-2021-wishe-
अगर आप किसी की ज़िंदगी रंगबिरंगी रोशनी से भरना चाहते हैं तो ये Happy New Year Image सही रहेगी। ये तस्वीर खासकर लड़कियों को बहुत पसंद आएगी।

#3. Image

pink-flower-happy-new-year-2021-greeting-card
$ads={2}
कुछ लोगों को यादें संजोने और घर सजाने का बहुत शौक होता है। ऐसे लोगों के लिए ये Greeting Card perfect है। यह image उनके स्वभाव को और पसंद को अच्छे से दर्शाती है।

#4. Image

2021-new-year-wish-greeting-card
ये Happy New Year 2021 Greeting Card उन लोगों के लिए है जिन्हें चमक धमक बहुत ज्यादा पसंद होती है। अगर आपकी जान पहचान में कोई ऐसा व्यक्ति है, जिसे चमक-धमक, disco lights पसंद है तो आप उन्हें यह तस्वीर नये साल में भेज सकते हैं।

#5. Image

red-new-year-2021-wish-greeting-card
गुलाबी रंग लड़कियों का favorite होता है और वो खूबसूरत सपने सजाने में भी माहिर होती है। तो यह Greeting Card ऐसी ही लड़कियों के लिए ही बना है जो मैं सपनों की दुनिया में खोई रहती है और खुश रहती है।

#6. Image

3d-text-new-year-greeting-card
अगर आप किसी को New Year Wish करने के साथ-साथ शायरी संदेश भी देना चाहते हैं तो यह तस्वीर आपके लिए perfect है।

Conclusion

आप अपने हाथों से ग्रीटिंग कार्ड बनाते हो या ना हो पर अपने दोस्तों रिश्तेदारों को नए साल की बधाई तो ज़रूर देंगे। हमें पूरी उम्मीद है कि आपको हमारे ये Latest Happy New Year Greeting Card 2021 बहुत पसंद आए होंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post