new-year-family-shayari-in-hindi
नमस्कार दोस्तों! नया साल आ चुका है और आपको हमारी तरफ से नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं। दोस्तों नए साल में सिर्फ दोस्तों रिश्तेदारों को ही New Year Wish करना काफी नहीं है बल्कि हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग, परिवार को भी प्राथमिकता देना बहुत जरूरी है। सालों साल गुज़र जाते हैं और बहुत सारे रिश्ते पीछे छूट जाते हैं। लेकिन हमारा परिवार हमेशा हमारे साथ होता है। इसी बात का ध्यान रखते हुए हमने आपके लिए special New Year 2021 Family Shayari बनाया है।

हमने आप लोगों के लिए New Year Shayari भी पहले से ही लिखा हुआ है इसके साथ ही हमने best wishes for New Year 2020 भी आप लोगों के लिए लिख कर रखा हुआ है, आप चाहे तो यह पढ़ सकते हैं। लेकिन अगर आप New Year Shayari image में चाहते हैं। तो वह भी हमने आपने बनाया हुआ है, आप देख सकते हैं। आप हमारी लिखी हुई 5 नए साल की परिवार शायरी में पढ़िए।

Happy New Year 2021 Family Shayari

यह सभी नया साल परिवार शायरी को आप New Year 2020 के दिन अपने परिवार को भेज सकते हैं। जिससे उन्हें यह पता चलेगा कि वह आपके लिए कितना मायने रखते हैं। इसके साथ ही इन शायरियों को आप अपने ऐसे दोस्त के पास भी भेज सकते हैं। जिन्हें ऐसा लगता है कि उनका परिवार उनके साथ नहीं है या फिर उन्हें परिवार की कीमत नहीं पता है। शायद इन शायरियों को पढ़कर, उनके मन में अपने परिवार के लिए प्यार जाग जाए।
आपके सर पर बड़ों का हाथ हो
इस पूरे नए साल में
आपके परिवार का पूरा साथ हो

$ads={1}
अगर आपने सोच कर confuse हो रहे हैं कि नया साल कैसे मनाएं? तो आप हमारा यह Happy New Year 2021 Ko Kaise Manaye? Best Tips For Celebrate post पढ़ सकते हैं। इसमें कुछ ऐसी चीजें बताई गई है। जो आपको नए साल पर करनी ही चाहिए।

हमारा जो कुछ भी है
सब परिवार के बदौलत है
मां;बाप, भाई-बहन
यही तो ज़िन्दगी की असली दौलत है

नए साल पर कहीं घूमना चाहते हैं। लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि कहां घूमने जाए तो उसके लिए पढ़ें हमारा खास पोस्ट New Year 2021 में कहां-कहां घूमने जा सकते हैं?

नया साल सुख दे समृद्धि दे आपको
आपका पूरे परिवार का साथ रहे
नया साल हर तरक्की दे आपको
आपके सर पर अपनों का हाथ रहे

$ads={2}
नए साल को और भी शानदार बनाने के लिए हमने हमने खास Happy New Year 2021 पर 4 Best Quotes and Shayari लिखा है। ये quotes और शायरी आपको और आपके परिवार वालों को भी पसंद आएंगी।

जब जीवन में मिले परिवार का साथ
तो फिर जीने में क्या बात हो!
ढोल नगाड़ों की शोर में
आपके नए साल की शुरुआत हो

अगर आप शादीशुदा है या किसी भी तरह के love relationship में हैं। तो आपको अपने जीवन साथी या प्रेमी के साथ इस नए साल को यह यादगार बनाना चाहिए। तो पढ़े हमारा पोस्ट Girlfriend/Wife के साथ नया साल कैसे मनाएं? Useful 6 Tips.

ये नहीं कह सकते कि
नये साल का हर दिन सुनहरा
और जगमगाती हर रात होगी
पर फिर भी निराश ना होना ऐ दोस्त
क्योंकि परिवार आपके साथ होगा

हम आशा करते हैं कि आपको हमारी यह New Year Family Shayari in बहुत पसंद आई होगी। और आप हमारी लिखे हुए बाकी के पोस्ट में जरूर पढ़ेंगे। जाते जाते हैं बार फिर से आपको ढेर सारा नया साल मुबारक हो।

Post a Comment

Previous Post Next Post