latest-happy-new-year-shayari-in-hindi
नया साल सिर्फ एक दिन नहीं होता, बल्की एक ऐसा त्यौहार होता है। जिसे पूरा विश्व साथ मनाता है। ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सऐप, हर जगह नया साल मुबारक शायरी, Happy New Year Shayari छाई रहती है। तो ऐसे में हर किसी को नयी शायरी की जरूरत होती है। तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए Happy New Year 2021 5 Best and Latest Shayari में लाए हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि ये शायरियां आपको बहुत अच्छी लगेगी।

New Year Shayari 2021

वैसे दोस्तों कुछ लोगों को Shayari Images बहुत पसंद होता है। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आप अपने दोस्तों और परिवारजनों को हमारा Latest and Attractive Happy New Year 2021 Shayari Images shere कर सकते हैं। और अब आनंद ले नव वर्ष शायरी का।


#1
2018 के जाने का ग़म ना करना,
आने वाला एक दिन जाता है।
उसी तरह जब पुराना साल जाता है,
तभी तो नया साल आता है।
Happy new year 2021

$ads={1}
नववर्ष के स्वागत के साथ साथ पुराने वर्ष को विदा करना भी उतना ही जरूरी है जितना मेहमान को चाय पिलाना होता है। तो 2020 को विदा देने वाली कविताओं को पढ़िए और विदाई कीजिए।

#2
अलविदा लेता हूं तुम से हमेशा के लिए,
अब कभी लौट कर नहीं आऊँगा।
लेकिन मेरे जाने का ग़म ना करना यारों,
तुम्हारे लिए ख़ुशियों भरा नया साल छोड़ जाऊँगा।
नया साल मुबारक हो…

अपने दिल को अच्छा बनाने के लिए हम लोग हर रोज सुबह कुछ अच्छी बातें सोचते हैं। तो पूरे साल को अच्छा बनाने के लिए भी पहले दिन आपके मन में अनमोल विचार तो आने ही चाहिए। तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने आपके लिए New Year 2021 पर अच्छे दिन के लिए अनमोल विचार शुभकामना संदेश के साथ लिखे हैं। आपको ज़रूर पसंद आएगी।

#3
फिर से नया साल आया है।
कितनी आशाएं और उमंग संग लाया है।
मेरे ग़म भरी ज़िन्दगी में,
हंसी और खुशी की नयी तरंग लाया है।
नववर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं…

$ads={2}
अपने परिवार को भी ऐसी ही रूखी-सूखी wish मत कीजिए। उन्हें भेजिए हमारा लिखा हुआ नए साल पर परिवार शायरी हिंदी में।

#4
नया दिन, नया सवेरा आ गया।
देखते देखते एक बार फिर से,
नया साल 2021 आ गया।
नए साल की शुभकामनाएं

आपको वो जमाना तो याद ही होगा जब लोग अपने हाथों से Greeting Cards बनाकर भेजते हैं। अब तो खैर आप इतनी मेहनत नहीं कर सकते। लेकिन हमारे बनाए हुए Latest Happy New Year Greeting Cards 2021 ज़रुर भेज सकते हैं।

#5
घर सजा लो, मिठाईयां बनवा लो।
ढोल नगाड़ों की धुन पर,
नये साल जश्न मना लो।
Happy new year 2021

हमें पूरा यकीन है कि आपको हमारा यह Happy New Year 2021 5 Best and Latest Shayari In Hindi बहुत पसंद आया होगा। अगर अच्छा लगा हो तो आप इस पोस्ट को शेयर करें और इस blog को subscribe भी करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post