happy-new-year-quotes-and-shayari-in-hindi

Hello friends… सबसे पहले तो आपको नया साल 2021 मुबारक मुबारक हो और ये पूरा साल आपके लिए अच्छा गुज़रे। Celebration of New Year के इस post में हम आपके लिए Happy New Year 2021 पर 4 Best Quotes and Shayari में लाए हैं। अब नववर्ष आया है तो चारों तरफ नववर्ष शुभकामना सन्देश भेजने होंगे।

New Year Shayri के भी आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया होगा। ऐसे में आपको भी कुछ Best Naya Saal Quotes And Shayri चाहिए होंगे। तो हमने आपके लिए पहले से ही सब तैयार रखा है। आपको बस उसे देखना है और शेयर करना है।

Best 4 Quotes and Shayari for New Year 2021

हम यहां 4 Best New Year Quotes और 4 Best New Year Shayari दे रहे हैं। ये सभी Latest Quotes And Shayari है। वैसे आपको अपने परिवारजनों को wish करने के लिए भी शायरी चाहिए होगी। तो इसी बात का ध्यान रखते हुए हमने आपके लिए Special Family New Year Shayari में लिखा है। आप ज़रूर पढ़े।

New Year Quotes

साल कभी नहीं बदलता, बस एक अंक (number) बदल जाता है। जिसे सब नया साल कहते हैं।

$ads={1}
नए साल का स्वागत करना जितना जरूरी है। उतना ही जरूरी अलविदा कहने वाले साल को विदाई देना भी है। इसलिए हमने खास 31 दिसंबर को पोस्ट करने के लिए Special Poem For 31 December - पुराने साल की विदाई कविता लिखी है। आप ज़रूर पढ़े।

नया साल महज नया दिन और महीना नहीं है बल्कि नया मौका है। जब हम पुराना सब पीछे छोड़, एक नयी शुरुआत कर सकते हैं।

कुछ लोगों को Greeting Card पाने का बड़ा शौक होता है खासकर लड़कियों को। अगर आपके भी friends circle में कोई ऐसा दोस्त है। तो आप उन्हें ये Latest New Year Greeting Cards भेज सकते हैं।

नए साल के दिन सिर्फ कैलेंडर मत बदलिए बल्कि उन आदतों को भी बदलिए। जिसने आपका पूरा पिछला साल बर्बाद कर दिया हो।

हमने आपके लिए ऐसे quotes भी लिखे हैं। जो 2020 को विदाई देते हुए 2021 का स्वागत करती हैं। तो ज़रूर पढ़े हमारा ये Special Bye 2020 और Welcome 2021 पर Best Quotes

नए साल से सब बदल जाएगा। ऐसा सोचना आपकी भूल है। बदलाव सिर्फ तभी मुमकिन है, जब आप स्वयं (खुद) में बदलाव करे।

कहते हैं कि अगर दिन की शुरुआत अच्छे विचारों के साथ हो तो पूरा दिन अच्छा बीतता है। तो सोचिए कि अगर साल के पहले दिन की शुरुआत अच्छे विचारों से हो तो पूरा साल कितना अच्छा होगा? तो इसलिए हमने आपके लिए खास New Year 2021 पर अच्छे दिन के लिए अनमोल विचार शुभकामना संदेश के साथ लिखें हैं। आपको ज़रूर पसंद आएगी।

Best New Year Shayari

हवा की सरसराहट
पंछी की चहचहाहट हर ओर हुई
अब नींद से जागों प्यारे
क्योंकि नए साल की पहली भोर हुए

$ads={2}
नए साल के मौके पर हमने कुछ अनमोल वचन अनमोल विचार में लिखे हैं। ये विचार आपके मन में अच्छा प्रभाव डालेगी।

ढेर सारी हसीन यादें देकर
कई आँसू, ख़ुशियाँ देकर
अब जा रहा है 2018
हमें 2021 का तोहफ़ा देकर
नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं

वैसे आप ये सोच रहे होंगे कि नए साल में किस तरह के कपड़े पहने? तो इसी समस्या के समाधान के लिए हमने नए साल पर कैसे कपड़े पहने लिखा है। शायद वो पोस्ट आपकी मदद कर दे।

मुबारक हो, नया साल आया है
जिंदगी के गीत में
नया सुर ताल आया है
नया है दिन, नयी है रात
ज़िदगी के आईने में
नया सूरत-ए-हाल आया है
नया साल मुबारक हो

नए साल के मौके पर यादगार के तौर पर आपको कुछ सामान लेना चाहिए। आपको कौन सी चीजें ख़रीद सकते हैं? इसके लिए आप हमारा नए साल पर क्या खरीदे पोस्ट पढ़ सकते हैं।

गुज़र गया पूरा साल
हंसते-मुस्कुराते
अब कर रहा है आंखे नम
2020 जाते-जाते
एक जा रहा है तो दूजा आ रहा
आखिर 2021
आ ही गया आते-आते
नये साल की बहुत-बहुत बधाई

अगर आप बहुत दिनों से एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो नया साल एक अच्छा मौका है। नए साल पर कौन सा फोन खरीदे पोस्ट में all times best phones के बारे में बताया है। शायद आपको अपना best phone मिल जाए।

तो दोस्तों हमें उम्मीद है कि हमारा Happy New Year 2021 पर 4 Best Quotes and Shayari अच्छी लगी होगी। एक बार फिर से आपको नया साल मुबारक हो।

Post a Comment

Previous Post Next Post