happy-new-year-shayari-in-hindi

नये साल की शायरी और नया साल मुबारक हो 2021 शुभकानाएं संदेश आपको भी चाहिए होंगी। जाहिर सी बात है अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को New Year Wish करने के लिए। तो बस आपके लिए बिल्कुल नया शायरी, Happy New Year 2021 Wishes and Shayari लाए हैं। आखिर आपको भी तो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और वॉट्सएप में नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं संदेश मिलते होंगे। तो आपका भी फर्ज़ बनता है कि नव वर्ष की शुभकामना संदेश भेजें। तो पेश है आपके लिए नया शायरी और नए साल की शुभकामनाएं संदेश।

Latest New Year Wishes And Shayari

कहने को तो ये बस नव वर्ष शायरी 2021 है। लेकिन शायरी कभी भी सिर्फ शायरी नहीं होती। शायरी हमेशा से हमारे जज्बातों को बयां करने का एक ज़रिया होती है। जो बातें हम अपने मुंह से नहीं कह सकते, वो हम शायरियों के जरिए आसानी से कर सकते हैं। ऐसे ही हमारे जज्बातों को बयां करने वाले कुछ शायरियां हमने लिखी है।

#1 नए साल के सहारे आयी हैं

नयी हैं उमंगें और नयी सी बहारें आयी हैं
नयी है हवाएँ और नयी सी फिजाएं आयी हैं
नया है रंग और नयी सी फुहारें हैं
सारी ख़ुशियाँ लेकर नए साल के सरारे आयी हैं
$ads={1}
हमारा परिवार, जिनकी वजह से हम होते हैं। कई बार हम उनसे अपनी मन की बात नहीं कह पाते। तो अपने मन की बात शेयर करिए अपने परिवार के साथ हमारे New Year 2021 Family Shayari के साथ।

#2 आपकी ख़ुशियों का त्यौहार

सुबह हो या शाम हो, आप हमेशा तैयार हो
राम करे नये साल के सभी दिन
आपके ख़ुशियों का त्यौहार हो
कई लोग नए साल के जश्न में पुराने साल को भूल जाते हैं, पर नहीं होना चाहिए। जो हमेशा के लिए जा रहा है। उसकी विदाई ज़रूर करनी चाहिए। तो हमारे Special पुराने साल की विदाई कविता के साथ पुराने साल को विदा कीजिए।

#3 जब जब ये नया साल आए

सपनों में भी ना दुःख का सवाल आए
काई प्यार नहीं करता आपसे
आपके मन में ना ऐसा ख्याल आए
ख़ुशियाँ ही ख़ुशियाँ हो आपके जीवन में
जब जब ये नया साल आए
$ads={2}
खूबसूरत तस्वीरें किसे नहीं पसंद होती? और अगर उन तस्वीरों में New Year Wish 2021 हो। तब तो और भी ज्यादा मज़ा आ जाता है। तो हमने ऐसे ही कुछ Latest Happy New Year Greeting Cards 2021 आपके लिए अपलोड किए हुए हैं। आप एक बार ज़रूर देखें।

#4 हवाओं ने कहा

मैंने कहा हवाओं से
हवाओं ने कहा फिज़ाओं से
भार देना मेरे यारों के जीवन में
नयी-नयी उम्मीद
नए-नए सपने
नए-नए ख़याल
क्योंकि आ गया है नया-नया साल
जैसा कि आप जानते ही होंगे कि अच्छे विचार हमारी जिंदगी में अच्छा प्रभाव डालती है। लेकिन कैसा हो अगर अच्छे विचारों के साथ साथ उसमें Happy New Year Wish 2021 भी हो। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमें आपके लिए कुछ नए साल पर अनमोल विचार शुभकामना संदेश के साथ लिखे हैं।

#5 ऐसा आपका नया साल हो

हर दिन हंसते मुस्कुराते बीते
ऐसा आपका नया साल हो
दुख की परछाई भी ना छु सके आपको
आप हर दिन खुशियों से मालामाल हो
हमारे प्रिय दोस्तों के साथ मजाक मस्ती तो चलती रहती है तो क्यों न उन्हें नए साल 2021 की बधाई भी मज़ा के तरीके से दी जाए। तो उन्हें भेजिए हमारा खास दोस्तों के लिए Latest Funny New Year Shayari.

#6 अच्छा लगता है जब

अच्छा लगता है जब अपना
हर दोस्त अपने पास होता है
ये जश्न, ये पटाखे कुछ खास नहीं होते
नया साल तो बस अपनों से खास होता है

New Year Special Posts:

    आशा करते हैं कि आपको हमारे Happy New Year Shayari and Wishes बहुत ज्यादा पसंद आई होगी। नववर्ष आपके लिए हजार ख़ुशियाँ लेकर आए इसी कामना के साथ आपको नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं

    Post a Comment

    Previous Post Next Post