funny-romantic-new-year-2021shayari-in-hindi-for-girlfriend

हर साल, नये साल पर अपनी Girlfriend को New Year wish करने के लिए, आप New Year Shayari या Romantic New Year Shayari ज़रूरी भेजते होंगे लेकिन कैसा हो, अगर इस बार आप उन्हें New Year Shayari के बजाय Romantic Funny New Year Shayari भेजे तो। मज़ा आएगा ना? इसीलिए हमने खास आपके जैसे मज़ाकिया प्रेमियों के लिए नये साल 2021 पर Girlfriend के लिए Funny Romantic New Year Shayari लिखा है।

Funny Romantic New Year Shayari For Girlfriend

दोस्तों हम समझ सकते हैं कि अगर आप एक लड़की है। तो आपको अपने Boyfriend के लिए Funny New Year Romantic Shayri ढूंढ रही होंगी। होगा। लेकिन इन सभी शायरियों को भी आप इस्तेमाल कर सकती है। बस आपको इतना करना होगा कि जहाँ पर "आ" कार लगा है। वहां "ई" कार लगाना होगा। जैसे -: करता हूँ कि जगह करती हूँ लगा दीजिएगा। मेरे ख्याल से आप समझ गई होंगी तो अब शुरू करते हैं Funny and Romantic New Year Shayari 2021.

$ads={1}
मेरी आँखें तुम्हें रोता हुआ
बिल्कुल भी नहीं देख सकती है
अगले साल कभी मत रोना मेरी जान
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
क्योंकि आंसुओं के साथ
तेरी नाक भी बहती है

अगर इस नववर्ष 2021 को आप अपनी Girlfrind के साथ यादगार तरीके से मनाना चाहते हैं। तो पहले हमारा खास पोस्ट Girlfriend के साथ New Year कैसे मनाए?


मेरे दिल की गहराइयों में
तुम समाती रहना
.
.
.
.
.
.
.
इस साल तो डाइटिंग कर नहीं पाई
अगले साल भी खाती रहना

वैसे हमने अपने खास दोस्तों के लिए भी Funny New Year Shayari लिखा हुआ है। तो क्यों ना आप भी अपने दोस्तों को 2021 New Year में Funny Shayari ही भेजें! पहले हमारा Latest Funny New Year Shayari 2021 For Friends पोस्ट।


तुमसे जुदा दिल हो नहीं पाएगा
तुम कोई New Year’s Resolution मत लेना
इस साल भी तुमसे कुछ नहीं हो पाएगा

कैसा होगा अगर आपको ऐसे quotes मिल जाए जो 2020 को bye भी करें और 2021 का स्वागत भी करें, अच्छा रहेगा ना! तो इसे हमने लिखा है Special Bye 2020 और Welcome 2021 पर Best Quotes.



happy-new-year-funny-romantic-shayari-imagefor-gf

मेरे लिए तू बहुत जरूरी है
मेरे लिए तू बहुत जरूरी है
.
.
.
.
.
.
.
मैं तेरा पानी और तू मेरी पूरी है

कुछ लड़कियों को Images देखने का बहुत शौक होता है। अगर आपकी girlfriend या boyfriend भी उन्हीं लोगों में से है। तो आपको उन्हें Happy New Year 2021 Shayari Images भेजना चाहिए।


मैं जरूरी सा हूँ, तेरे जिंदा रहने के लिए
मैं जरूरी सा हूँ, तेरे जिंदा रहने के लिए
.
.
.
.
.
.
.
क्योंकि मैं ही पैसे खर्च करता हूं
तुम्हें shopping कराने के लिए

2020 ने हमें बहुत सताया है तो इसको ऐसे ही जाने देना बहुत गलत है। Corona और lockdown के कारण पुरे साल हम सब परेशान रहे। तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने लिखा है खास Corona special bye 2020 poem और Covid-19 special bye 2020 and welcome 2021 funny shayri और quotes


अपने दिल के सारे राज़
मेरे सामने खोल लेती हो
.
.
.
.
मेरी जान, सच बताना
तुम इतना झूठ कैसे बोल लेती हो

new-year-2021-romantic-funny-shayari-girlfriend


नए साल पर अपने परिवार के महत्व को कभी मत भूलिए। अपने परिवार को नया साल wish करने के लिए, उन्हें भेजिए हमारा खास परिवार शायरी हिंदी में।

$ads={2}

अपनी ज़ुल्फ़ों को
गजरे से सँवार लेना
.
.
.
.
.
.
.
मेरी जान, तुम्हें मेरी कसम
नये साल में तो नहा लेना

Greeting Cards का नाम सुनते ही हमें हमारे बचपन की याद आ जाती है। जब हम अपने दोस्तों के लिए परिवार के लिए अपने हाथों से greeting card बनाया करते थे। खैर अब तो वह जमाना नहीं रहा, अब जमाना है virtual greeting cards का है। ऐसे ही कुछ greeting cards हमने भी आपके लिए upload किए हैं। देखें Latest Happy New Year Greeting Cards 2021.


तुमसे चाहत का सिलसिला जारी रहेगा
तुमसे चाहत का सिलसिला जारी रहेगा
.
.
.
.
.
.
.
नये साल में भी डाइटिंग मत करना
क्योंकि तुम्हारा शरीर हमेशा भारी रहेगा

तो दोस्तों आपको हमारा यह Funny Romantic New Year Shayari post कैसा लगा? कमेंट करके जरूर बताइएगा। और एक बात, अगर इन शायरियों को भेजने के बाद आपकी girlfriend या boyfriend आप से नाराज़ हो जाए। तो उनसे नाराज़ होने के बजाय, उन्हें बस फोन कीजिएगा और i love you कह दीजिएगा, वह मान जाएंगे। जाते-जाते आप सभी को Happy New Year 2021.

Post a Comment

Previous Post Next Post